https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-86233354-15
Biography Hindi

अंजलि राघव की जीवनी – Anjali Raghav Biography Hindi

अंजलि राघव हरियाणवी गानों की फेमस गायकार है. अंजलि राघव का नाम आजकल एक जाना माना नाम है. इनके बहुत से गानें बहुत ही फेमस है.  इनके गानें में Sandel बहुत ही फेमस है. इसका जन्म 17 सितंबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। Anjali Raghav Biography Hindi

अंजलि राघव की जीवनी
Anjali Raghav Biography Hindi

संक्षिप्त विवरण

नामअंजलि राघव
अन्य नाम
अंजलि
जन्म17 सितंबर 1990
जन्म स्थानदिल्ली
पिता का नाम   –
माता का नाम    –
पति का नाम   –
राष्ट्रीयता  भारतीय

जन्म और परिवार

अंजलि राघव का जन्म 17 सितंबर 1990 को दिल्ली में राजपूत परिवार में हुआ था. अंजलि  राघव की दो बहनें है शिवानी राघव और शिखा राघव है। अंजलि का एक छोटा भाई कमल भी है। अंजलि राघव और उसके भाई बहन दिल्ली में रहते है. इनके माँ पापा इस दुनिया में नही है.इनका माँ पापा ने इनके करियर बनाने में इनकी मदद की. 

शिक्षा

अंजलि राघव पहले स्कूल की शिक्षा दिल्ली में हुई. आगे की शिक्षा यूनिवर्सिटी महाराजा अग्रसेन कॉलेज, यमुनानगर, हरियाणा, भारत, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से पूरी की. अंजलि राघव का पूरा परिवार उत्तरप्रदेश में रहते है.

सोनू निगम की जीवनी – Sonu Nigam Biography

करियर

अंजलि राघव हरियाणवी गानों की फेमस गायकार और डांसर है. इनका सपना एक टीचर बनाना था. परन्तु इनके बहनें ने इनको प्रोत्साहित किया और अपने साथ शूटिंग पर ले जाया करती थी. सबसे पहले इन्होंने एक नाटक में काम किया कैरी- रिश्ता खट्टा मीठा में. इनका पहला म्यूजिक एल्बम में काम किया. इनकी अभी तक शादी नही हुई.

एल्बम

अंजलि राघव गायकार और डांसर है. इनके बहुत से गान है जो बहुत ही फेमस है. जैसे बोल पपिए’, ‘मोरनी’, ‘लहंगा’, 5-5 की हाईट, banna, sandal एक बहुत ही ज्यादा देखा जाने वाला गाना है moto. यह सोंग इनका अजय हुड्ड और दिलेर खारकिया के साथ है. इनके और भी गानें है sajni, sorry baby, husband, sorry, diber, और rog इनके बहुत ही प्रसद्धि है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close