Biography Hindi

निंजा की जीवनी – Ninja Biography Hindi

निंजा एक गायकार है जो पंजाबी गानों गाते है. इनकी बहुत सी फिल्में भी है. निंजा  का जन्म 6 मार्च 1991 को ढोलेवाल चौक लुधियाना में हुआ था. बचपन से इनको गानों का शोक था. निजा के पिता की एक कैस्ट की दुकान थी. ये एक मध्यम परिवार से जुड़े हुए थे इसलिए इनके पिता जी चाहते थे कि निंजा एक पढ़ लिख कर एक अच्छे नौकरी करें.

निंजा की जीवनी
निंजा की जीवनी

निंजा की जीवनी – Ninja Biography Hindi

संक्षिप्त विवरण

नामनिंजा
अन्य नाम
अमित भल्ला
जन्म6 मार्च 1991
जन्म स्थानढोलेवाल चौक, लुधियाना, पंजाब
पिता का नाम      —
माता का नाम     —
गुरु का नामहरविंदर बिट्टू
राष्ट्रीयता भारतीय

जन्म और परिवार

निंजा का जन्म 6 मार्च 1991 ढोलेवाल चौक, लुधियाना, पंजाब में हुआ था. इनका एक भाई है जिसका नाम सुमित भल्ला है. इनका माता पिता चाहते थे की निंजा बड़ा हो के एक अच्छी सी नौकरी करें पर निंजा को बचपन से ही एक सिंगर बनाना चाहता था.

शिक्षा

निंजा ने शुरुआत की पढ़ाई अपने ढोलेवाल चौक, लुधियाना, में की थी उसके बाद ये 11 वीं क्लास में थे उस समय ये गाना गाने के लिए चले गए जिस कारण ये परीक्षा नहीं दे पाया जिस कारण ये फेल हो गए.  उसके बाद इन्होंने आगे की पढ़ाई  आर्य कॉलेज से  B.com की.

एल्बम

निजा के गाने में सबसे अच्छा सोंग है aadat. और भी बहुत से गाने sad, रोमांटिक जैसे Dhokha, Oh Kyu Ni Jaan Ske, Roi Na (From “Shiddat”), Gal Jattan Wali, Satane Lage Ho, Dil, Thokda Reha इनकी एल्बम है sohneya ve, aadat ve, evergreen, desi da record, tera naam इनके बहुत से गानें है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close